खड़गपुर : वीटीआर ग्रुप ने दान की 52000 वर्गफीट जमीन, बसेगा वीटीआर गांव

  • सामाजिक सरोकार के तहत 29 गरीब आदिवासी परिवारों को सौंपा जमीन का पट्टा

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर ग्रामीण क्षेत्र अंतर्गत एनएच-60 किनारे स्थित कुमारपुकुर गांव के 29 गरीब आदिवासी परिवारों को वीटीआर ग्रुप ने अपने सामाजिक सरोकार अभियान के तहत जमीन का पट्टा सौंपते हुए क्षेत्र के विकास में हर संभव सहयोग देने का वादा भी किया।

इस मौके पर आयोजित हुए समारोह में वीटीआर के निदेशक महेंद्र गांधी, वीटीआर ग्रुप के सीईओ रौनक गांधी, शैलेष भाई जोशी, तीन नंबर अंचल लक्ष्मापुर ग्राम पंचायत के उपप्रधान मोहब्ब्त चौधरी,

Kharagpur: VTR Group donated 52000 square feet of land, VTR village will be established

भारत मुंडा समाज के सचिव लक्त सिंह व समाजसेवी अशोक पाल समेत अन्य प्रमुख गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

समारोह को संबोधित करते हुए निदेशक महेंद्र गांधी ने कहा कि सामाजिक सरोकार के तहत कुल 52 हजार 50 वर्गफुट जमीन का पट्टा 29 परिवार के प्रमुखों को सौंपा गया।

Kharagpur: VTR Group donated 52000 square feet of land, VTR village will be established

इससे लगभग 200 लोग लाभान्वित होंगे। उपप्रधान मोहब्ब्त चौधरी ने कहा कि कुमारपुकुर गांव का नाम बदल कर वीटीआर विलेज किया जा रहा है।

वीटीआर ग्रुप ने सामाजिक दायित्व का पालन करते हुए जिस तरह से यहां के ग्रामीणों का जीवन स्तर उठाने के लिए आवास तैयार करने के लिए जमीन दान की है, उससे विकास की नई गाथा बनेगी।

वीटीआर ग्रुप के सीईओ रोनक गांधी ने कहा कि कुमारपुकुर गांव से संलग्न क्षेत्र में इंडस्ट्रियल वेयरहाउसिंग व इडस्ट्रियल पार्क के लिए कुल 15 एकड़ का लैंडबैंक तैयार है। इसके शुरू हो जाने से क्षेत्र में चहुंमुखी आर्थिक विकास होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *