चंद्रकोणा रोड : दिवंगत खेल प्रेमी सौतम राम की स्मृति में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : एसआरएस कप-2024 क्रिकेट प्रतियोगिता पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मंगलपाड़ा , चंद्रकोणा रोड, ब्लॉक नंबर 3, गड़बेत्ता में दो दिनों तक आयोजित की गई । इस दो दिवसीय खेल में आठ टीमों ने भाग लिया।

दो दिनों के खेल के अंत में फाइनल मैच केशपुर के सांकोटी इलेवन विजयी रही जबकि शालबनी के सैयदपुर स्पॉटिंग क्लब उपविजेता बनी।

विजेता टीम को 12,000 रुपयों का नकद पुरस्कार और 6 फीट की खूबसूरत ट्रॉफी से सम्मानित किया गया और उपविजेता टीम को 10,000 रुपये का नकद पुरस्कार और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

Chandrakona Road: Cricket competition organized in memory of late sports lover Sautam Ram.

इसके अलावा प्रत्येक मैच के मैन ऑफ द मैच और टूर्नामेंट के मैन ऑफ द सीरीज को भी पुरस्कार और विशेष जर्सी दी गई।

खेल के अंतिम चरण को देखने के लिए क्षेत्र की निर्वाचित जिला परिषद सदस्य अंजना महतो, पंचायत समिति के अध्यक्ष चिन्मय साहा और क्षेत्र के अन्य प्रमुख लोग मंगलपाड़ा गांव के खेल के मैदान में मौजूद थे I

दो दिवसीय इस खेल प्रतियोगिता को लेकर स्थानीय लोगों का उत्साह चरम पर था I बता दें कि चार साल पहले इसी गांव के एक खेल प्रेमी युवक सौतम राम ने आलू की उचित कीमत नहीं मिलने पर आत्महत्या कर ली थी I

उनकी याद में चंद्रकोणा रोड के मंगलपाड़ा गांव में उद्यमी पिछले तीन साल से इस खेल का आयोजन कर रहे हैं  Iखेल के दो मुख्य आयोजक राजू हाथी और सौविक कारक ने कहा,

Chandrakona Road: Cricket competition organized in memory of late sports lover Sautam Ram.

”हम हर साल इस खेल का आयोजन सहज सहयोग से करते हैं I आने वाले दिनों में भी इसी तरह स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस खेल का आयोजन किया जाएगा।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *