खड़गपुर : माध्यमिक मॉक टेस्ट के परिणाम जारी

खड़गपुर : एबीटीए द्वारा आयोजित माध्यमिक स्तर के “मॉक टेस्ट” के परिणाम जारी कर दिए गए हैँ I एबीटीए पश्चिम मेदिनीपुर जिला शाखा ने 18 दिसंबर से 27 दिसंबर तक माध्यमिक परीक्षा के लिए छात्रों की विशेष तैयारी के रूप में जिला व्यापी “मॉक टेस्ट” का आयोजन किया। परीक्षा का परिणाम परीक्षा समाप्त होने के 20 दिनों के भीतर प्रकाशित किया गया। विभिन्न केंद्रों पर जिले भर से लगभग 4000 अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग लिया।

एबीटीए नेतृत्व ने बताया कि इस वर्ष का सेकेंडरी मॉक टेस्ट विभिन्न प्रतिकूलताओं के बावजूद सफलतापूर्वक पूरा हो गया है। इसके साथ ही छात्रों, अभिभावकों, परीक्षकों और परीक्षा के आयोजन में मदद करने वाले सभी लोगों को सहयोग का हाथ बढ़ाने के लिए बधाई और धन्यवाद दिया है। परीक्षाफल प्रकाशन के अवसर पर रवीन्द्रनगर स्थित एबीटीए जिला गोलकपति भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष मृणाल कांति नंदा ने की।

जिला सचिव जगन्ननाथ खान ने परिणाम की आधिकारिक घोषणा की। आज की बैठक में संपूर्ण परीक्षा के संयोजक, एसोसिएशन के जिला कोषाध्यक्ष प्रभास भट्टाचार्य और परीक्षा नियंत्रक सुरेश पाडिया सहित एसोसिएशन के अन्य जिला नेता भी उपस्थित थे। प्रथम दस में 30 विद्यार्थियों को स्थान मिला है।

मेदिनीपुर मिशन गर्ल्स स्कूल की छात्रा सृजिता खान को दूसरा, विद्यासागर विद्यापीठ गर्ल्स विभाग की छात्रा अनुस्मिता अधिकारी को दूसरा, मेदिनीपुर रामकृष्ण मिशन के अग्निब पात्रा को दूसरा और आनंदपुर बॉयज, मेदिनीपुर कॉलेजिएट की अस्मित पाल को तीसरा स्थान मिलाधृतिमान पाल, आनंदपुर बॉयज़ के सायन पात्रा।प्रथम दस स्थान पर रहने वाले 30 विद्यार्थियों को विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *