Kharagpur news: संकट में है शहर, सक्रिय हों शहरवासी!!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : खड़गपुर विकास मंच के अध्यक्ष सत्यदेव शर्मा ने कहा कि इन दिनों शहर गहरे संकट में है। सक्रिय होकर जनता ही इसे संकट से उबार सकती है।
सोमवार की शाम श्री विश्वकर्मा मंदिर परिसर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा, अजीब मुश्किल है। राज्य में टीएमसी तो केंद्र में भाजपा की सरकार है। शहर की बात करें तो यहां टीएमसी गुटबाजी से त्रस्त है तो भाजपा में कार्यकर्ता से ज्यादा नेता हैं।

सांसद – विधायक अपने में मस्त हैं। हालत यह कि पुलिस और अफसर शहर को नियंत्रित कर रहे हैं। करोड़ों रुपये खर्च हो गए लेकिन पानी की समस्या कायम है। जल निकासी व्यवस्था की पोल पिछली बारिश ने खोल कर दी। इस परिस्थिति में शहर को अच्छे चेयरमैन की आवश्यकता है। लेकिन जनता तो सीधे चेयरमैन नहीं चुन सकती। इसलिए नगरपालिका चुनाव में अधिकतर अच्छे सभासद को चुनना होगा। खड़गपुर विकास मंच यह काम करेगा।

शर्मा ने कहा कि कई लोग उनके संपर्क में हैं। खड़गपुर विकास मंच से चुनाव लड़ना चाहते हैं। लेकिन खुल कर सामने आने से डर रहे हैं। शहर को बचाना है तो खौफ से निकलना होगा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में मंच के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *