कोलकाता हिन्दी न्यूज का दुर्गा रक्षा वाहिनी सम्मान कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न

कोलकाता। पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी कोलकाता हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट कोलकाता और हावड़ा के विभिन्न पूजा कमेटियों को कोरोना के इस संक्रमण काल में समाज के निचले स्तर के लोगों के जीवन को सुगम बनाने में अपना विशेष योगदान करने के लिए इस साल 2021 में दुर्गा रक्षा वाहिनी सम्मान से सम्मानित किया। बता दें कि वर्ष 2020 में बंगाल के सबसे लोकप्रिय इस हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट की ओर से इस सम्मान कार्यक्रम का अयोजन शुरू किया गया था।

पिछले वर्ष कोलकाता और हावड़ा की करीब 25 पूजा समितियों को सम्मानित किया गया था। इसी क्रम में रविवार को पंचमी के शुभ अवसर पर कोलकाता और हावड़ा के निम्नलिखित पूजा कमेटियों को सम्मानपत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

1. कुम्हारटोली सार्वजनिन दुर्गोत्सव
2. अहिरीटोला युवक वृंद
3. दर्जीपाड़ा सार्वजनिन दुर्गोत्सव समिति
4. सिकदर बगान सार्वजनिन दुर्गोत्सव
5. जगत मुखर्जी पार्क दुर्गोत्सव
6. रमेश दत्त सरकार स्ट्रीट दुर्गोत्सव
7. दुर्बार महिला समिति सार्वजनिक दुर्गोत्सव
8. दर्पनारायण पोस्ता दुर्गोत्सव
9. मानिकतल्ला चलताबागान लोहपट्टी दुर्गोत्सव कमेटी
10. बालिटिकुरी नेताजी बालक संघ
11. इच्छापुर मिताली संघ
12. सालकिया विप्लवि अमर संघ

इस पूरे कार्यक्रम को वृहत्तर कोलकाता प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन (अंतर्गत अ.भा.मा.म. संगठन) के सौजन्य से किया गया। कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष निर्मला जी मल्ल, कार्यक्रम सह संयोजक कुसुम जी मुंदडा, शुभांगी जी राठी, चंद्रकला जी तापडिया, हावड़ा अध्यक्ष शशि जी नागौरी, मंत्री संगीता जी काबरा, भगवती जी बागडी, मध्य कलकत्ता अध्यक्ष सुशीला जी बागडी एवं पूर्व कोलकाता मंत्री मधुश्री जी राठी और निर्मला जी लाहोटी तथा kolkatahindinews.com की पूरी टीम की उपस्थिति में सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *