खड़गपुर : चैंबर ऑफ कॉमर्स के स्वास्थ्य जांच शिविर में जुटे कई

खड़गपुर । खड़गपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच-शिविर और एफएसएसए पंजीकरण शिविर का आयोजन किया गया। अपोलो फार्मेसी और मेज्पी सीआईएनए स्वास्थ्य बीमा के साथ सहयोग में शिविर का आयोजन शहर के गोल बाजार स्थित दुर्गेश्वरी मंदिर में किया गया। अपोलो फार्मेसी और टीम ने अपने वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति पर सलाह दिए और शिविर की उपस्थितियों की मदद की। रक्त शर्करा, रक्तचाप, ऊंचाई और वजन की जांच की पेशकश की गई थी। स्वास्थ्य जांच शिविर में 100 से अधिक लोगों ने जांच करवाई।

बजरंग वर्मा (महासचिव), शैलेश जैन (उपाध्यक्ष), जावेद अहमद खान (सचिव), विजय अग्रवाल ( कोषाध्यक्ष ), डीसीसीआई सचिव चंदन रॉय और संयुक्त सचिव असिम बर्मन के अन्य मार्गदर्शन के तहत शिविर को सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था। काउंसलर डी बसंती, वरिष्ठ नेता सूर्य प्रकाश राव और शैलेन्द्र सिंह को शिविर में मेहमानों के रूप में आमंत्रित किया गया। शिविर को अश्वनि वर्मा, सुबीर सरकार और सी संध्या द्वारा समन्वित किया गया था। एफएसएसएआई पंजीकरण शिविर भी आयोजित किया गया था।

जिसमें खाद्य अधिकारी कल्पना यादव और टीम ने किराने की दुकानों, मिठाई की दुकानों, फुचका वालों, छोटे रेस्तरां के मालिकों, चप, समोसा विक्रेताओं आदि जैसे खाद्य व्यवसायों में शामिल छोटे व्यवसायियों के लिए एफएसएए के पंजीकरण का प्रभार लिया। 200 से अधिक छोटे व्यवसाय मालिक एक ही दिन में पंजीकृत थे। मेगा पंजीकरण ड्राइव का सुझाव देने के लिए कई छोटे व्यवसायियों द्वारा चेम्बर के सदस्यों को प्रस्तावित किया गया था, जो पंजीकरण कार्यक्रम को याद किया। चैंबर ने निकट भविष्य में कुछ और शिविरों का संचालन करने का अधिकार भी प्रस्तावित किया ताकि अपंजीकृत व्यवसायीयों को पंजीकृत करने का एक मौका मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *