Kaushik Kundu, who joined TMC, accused BJP of plotting riots.

TMC में शामिल हुए कौशिक कुंडू ने BJP पर लगाया दंगे की साजिश रचने का आरोप

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पूर्वी बर्दवान जिले के उत्तर विधानसभा क्षेत्र एक नंबर रयान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से बुधवार को  इफ्तार मजलिस का आयोजन किया गया था. इस रोजा इफ्तार कार्यक्रम में ही भाजपा के जिला युवा उपाध्यक्ष कौशिक कुंडू ने पार्टी छोड़ तृणमूल का दामन थाम लिया, बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार कीर्ति आजाद ने कौशिक कुंडू को तृणमूल कांग्रेस का झंडा देकर स्वागत किया।

इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद के अलावा विधायक निशित मलिक, ब्लॉक अध्यक्ष काकुली गुप्ता, जिला परिषद उपाध्यक्ष गार्गी नाहा समेत कई लोग मौजूद थे। भाजपा के जिला युवा उपाध्यक्ष कौशिक कुंडू ने भाजपा से अपने इस्तीफे की घोषणा को लेकर मीडिया के सामने विभिन्न कारण बताए।

कुंडू ने कहा, ”मैंने बूथ लेबल के तहत बीजेपी पार्टी में लंबे समय तक काम किया है, मैं समझता हूं कि बीजेपी बर्दवान में सांप्रदायिक दंगा कराने की कोशिश कर रही है, दिलीप बाबू को उम्मीदवार बनाया गया वह दंगे कराने की भी कोशिश कर रहे हैं। मैं ऐसा नहीं चाहता, इसलिए बीजेपी छोड़ कर तृणमूल में शामिल हुआ हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *