कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने किया फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का प्रमोशन

जयपुर: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी ‘सत्यप्रेम की कथा’ को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह देखने लायक है। इस फिल्म के ट्रेलर ने जहां आते ही अपना जादू बिखेरा, वहीं फिल्म के सभी गाने भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहें है। फिल्म के लिए लोगों का ये क्रेज जयपुर में भी नजर आया जब कार्तिक और कियारा ने वहां अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन किया।

हाल में ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की मुख्य जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पिंक सिटी जयपुर पहुंचे थे। दोनों ने वहां के ऐतिहासिक स्थल जल महल में फिल्म को प्रमोट किया। यहां कार्तिक और कियारा को देखनें के लिए उनके फैन्स की भारी भीड़ जमा हुई। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर पहुंचे सभी फैन्स खूब एक्साइटेंड नजर आए। ऐसे में कार्तिक और कियारा ने भी अपने फैन्स को निराश नही किया और उनके साथ जमकर मस्ती की, बातचीत की और उन्हें एंटरटेन किया।

इस तरह से ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ये इवेंट एक्टर्स के सभी चाहनेवालों के लिए एक यादगार पल बन गया। ‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *