करीना ने कहा- ‘हुनर के बावजुद भी कलाकार को करना पड़ता है काफी संघर्ष’

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ और नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आएंगी। हाल ही में दिए इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया कि इंडस्ट्री में एक कलाकार के रूप में खुद को सबित करने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता हैं।

करीना ने खुलासा करते हुए कहा, ‘इंडस्ट्री में आपको लगातार इस बात पर ध्यान देने के लिए मजबूर किया जाता है कि आप कैसे दिख रहे हैं? मैं अपनी पहली फिल्म के बाद से ही यह सब देख रही हूं। हालांकि, मैंने इन सब से हमेशा दूर रहने की कोशिश की है। इन सब से दूर रहने के बाद भी एक अभिनेत्री के रूप में मुझे अपने लुक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मजबूर किया गया है।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे खुद पर विश्वास है और मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि मेरी चेहरे की झुर्रियां दिख रही हैं, क्योंकि मुझे पता है कि मैं वैसी ही हूं। मैं एक अभिनेत्री हूं। अभिनेत्री के रूप में इस तरह की बातों को बर्दाश्त करना काफी मुश्किल होता है। मेरे लिए यह सबसे बड़ी चुनौती रही है।

मैं शुरू से ही चाहती थी कि लोग मेरे लुक को नहीं हुनर को देखें। फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से लेकर आज तक एक अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित करने की इच्छा रही है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि इंडस्ट्री में लोग हुनर नहीं लुक देखते हैं।’ करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री रोहित शेट्टी की ‘सिंघम-3’ में नजर आएंगी।

अभिनेत्री ने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जाने जां’ से ओटीटी डेब्यू किया है। इस फिल्म में करीना ने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ काम किया था। इसके अलावा करीना ‘द क्रू’ फिल्म में भी नजर आएंगी। ‘द क्रू’ में करीना के साथ तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन स्क्रीन साझा करती दिखेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *