रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर लाएंगे करण जौहर

काली दास पांडेय, मुंबई : ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के पांच साल बाद करण जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आख़िरकार पारिवारिक मूल्यों और प्यार को नए अंदाज में परिभाषित करने वाली एक ‘स्पेशल लव स्टोरी’ पर आधारित फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की दिशा में अग्रसर करण जौहर इन दिनों अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

करण जौहर के इस नए प्रोजेक्ट की खास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड के तीन आइकॉन धर्मेन्द्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। शबाना आजमी और धर्मेंद्र 1988 में ‘मर्दों वाली बात’ के बाद दूसरी बार एक साथ दिखाई देंगे। करण जौहर पहली बार शबाना आजमी को डायरेक्ट करेंगे।

‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो ना हो’ में करण के साथ काम कर चुकी जया बच्चन की भी इस फिल्म में काफी दमदार भूमिका है। इसमें रणवीर और आलिया को क्रमशः रॉकी और रानी के रूप में दिखाया गया है। शबाना आजमी और धर्मेंद्र आलिया के दादा-दादी की भूमिका निभाएंगे। बकौल करण जौहर मजबूत पारिवारिक भावनाओं से लबरेज एक मूल प्रेम कहानी के साथ यह एक नई यात्रा की शुरुआत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *