कांतारा को मिली बड़ी सफलता, स्पेनिश और इटैलियन में होगा प्रदर्शन

मुंबई। गत वर्ष घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाली कन्नड़ फिल्म कांतारा को अब एक और बड़ी सफलता मिली है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ के बाद हिन्दी में प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करते हुए स्वयं को एक बड़ी हिट साबित किया था। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने बहुत सराहा। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही कांतारा अब इतालवी और स्पेनिश में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस खबर को स्वयं इस फिल्म के अभिनेता निर्माता निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। कांतारा एक एक्शन-थ्रिलर है, जिसके लेखक, निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी हैं। फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है।

इस बैनर ने गत वर्ष भारतीय सिनेमा को केजीएफ-2 सरीखी फिल्म दी थी, जिसने वैश्विक स्तर पर 1240 करोड़ का कारोबार करते हुए भारतीय सिनेमा को विश्व में प्रतिष्ठित किया था। ऋषभ शेट्टी ने ट्विटर पर खुलासा किया कि कांतारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इतालवी और स्पेनिश में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में फिल्म की काफी मांग है। होम्बेल फिल्म्स ने अपने ट्विटर पर लिखा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अंतरराष्ट्रीय दर्शकों की भारी मांग के कारण, हम फिल्म कांतारा को इतालवी और स्पेनिश में भी संपादित कर रहे हैं। होम्बेल फिल्म्स।

कांतारा एक एक्शन थ्रिलर है, जो भूतकोला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देवता के लिए एक पारम्परिक नृत्य है। फिल्म के कलाकारों में किशोर, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा और प्रमोद शेट्टी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्माण केजीएफ फ्रैंचाइजी के बैनर, होम्बेल फिल्म्स के तहत विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है। कांतारा 2 की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। यह मूल फिल्म का प्रीक्वल है और इसके पहले भाग से बड़ा और बेहतर होने की उम्मीद है। कांतारा-2 के 2024 में सिनेमाघरों में पहुँचने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *