कंगना ने की शाहरुख खान की तारीफ, लिखा लम्बा नोट

मुंबई। शाहरुख खान की जवान ने पहले ही दिन शानदार प्रदर्शन कर इतिहास रच दिया है। सामने आ रहे शुरूआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग ली है। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स का भी बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी फिल्म की जमकर तारीफें की हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो शाहरुख खान को गॉड ऑफ सिनेमा करार दे दिया है। इसके अलावा भी कंगना ने किंग खान की ताऱीफ में काफी कुछ लिखा है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि “नब्बे के दशक का लवर बॉय के रुप में प्रसिद्ध हुए। फिर लंबे समय तक स्ट्रगल किया। चालीस के दशक के अंत से लेकर पचास के दशक के मध्य तक अपनी ऑडियंस के साथ उनका कलेक्शन बिठाने की कोशिश और लगभग 60 वर्ष की उम्र में इंडिया के मास सुपर हीरो के रूप में उभरे हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि “ये तो रियल लाइफ में महानायक से कम नहीं हैं। मुझे वो समय याद आता है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था। लेकिन उनका स्ट्रगल उन साथ के सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो अपने अपने लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं।”

कंगना ने आगे कहा कि “शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं। जिनकी भारत को जरूरत है। सिर्फ उनके गले लगाने या डिंपल्स के लिए बल्कि कुछ दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान।” हालांकि कंगना ने अपने इस पोस्ट में कही भी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें जवान देखी है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *