कलकत्ता हाई कोर्ट के जस्टिस गांगुली ने महाधिवक्ता से मांगी माफी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। न्यायमूर्ति अभिजीत गांगुली ने राज्य के महाधिवक्ता (एजी) किशोर दत्ता से माफी मांगी। उन्होंने उन्हें (महाधिवक्ता) मंगलवार को कोर्ट बुलाया और कहा कि मेरे दोस्त माफ कर दो।उन्होंने यह भी याद दिलाया कि एजी के साथ उनका रिश्ता कितना पुराना है।

जज ने ये भी कहा कि उस दिन उन्होंने ये सब गुस्से में कहा था। एजी ने कहा कि उस दिन उन्होंने जो बातें कहीं, वह नहीं कही जानी चाहिए थीं।

जस्टिस गांगुली ने मेडिकल कॉलेज प्रवेश मामले में राज्य एजी से कुछ टिप्पणियां की थी। जज ने मंगलवार को एजी को कोर्ट में बुलाया और कहा, ”मैंने उस दिन गुस्से में बहुत सी बातें कहीं। यह बात बार (बार एसोसिएशन) के सभी वकीलों को पता होनी चाहिए। मैं अपने दोस्त से माफी मांगता हूं।”

उल्लेखनीय है कि इस टिप्पणी के मामले में हाई कोर्ट के बार संगठन ने जज से माफी की मांग की थी। संगठन की ओर से मुख्य न्यायाधीश टीएस शिवगणनम को पत्र लिखकर नाराजगी जताई गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *