Img 20231111 Wa0016

जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में जोड़े जीवन के रंग

कोलकाता : जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने देश के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को जीवंत बनाने के लिए कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन को फिर से रंग दिया। स्टेडियम का नवीनीकरण बहुप्रतीक्षित 2023 आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले किया गया था। भारत की अग्रणी पर्यावरण अनुकूल पेंट कंपनी और 23 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले जेएसडब्ल्यू समूह का हिस्सा, ने देश के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को जीवंत बनाने के लिए कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन को फिर से रंग दिया।

स्टेडियम का नवीनीकरण बहुप्रतीक्षित 2023 आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले किया गया था। जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने कोलकाता के ऐतिहासिक स्थल की सुंदरता को बहाल करने के लिए हमारे पेंट्स की रेंज के साथ स्टेडियम की व्यापक मरम्मत का काम किया। यह स्टेडियम जिसे “भारतीय क्रिकेट का मक्का” भी कहा जाता है, यह सिर्फ एक क्रिकेट स्टेडियम से कहीं अधिक है।

यह कोलकाता की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है। इसका इतिहास 150 साल से भी अधिक पुराना है, यह देश के पहले कुछ स्टेडियमों में से एक है। स्टेडियम विश्व कप में चार लीग चरण मैचों और एक सेमीफाइनल मैच की मेजबानी करने जा रहा है।जेएसडब्ल्यू पेंट्स के सीईओ एएस सुंदरेसन के अनुसार, “हम प्रतिष्ठित ऐतिहासिक स्थल के सौंदर्यीकरण में योगदान देने के लिए ईडन गार्डन्स के साथ सहयोग करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

Img 20231111 Wa0015यह सिर्फ एक क्रिकेट स्टेडियम नहीं है बल्कि कोलकाता के सांस्कृतिक इतिहास और पहचान का एक अभिन्न अंग है। पुनः रंग-रोगन योजना का उद्देश्य भविष्य की पीढ़ियों के लिए स्टेडियम की ऐतिहासिक विरासत को संरक्षित करना है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स कम वीओसी और पानी आधारित पेंट की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है जो पर्यावरण के अनुकूल हैं।ईडन गार्डन्स अब एक ताज़ा और आकर्षक लुक देगा, जिसमें जेएसडब्लयू पेंट्स के ज्वलंत रंग स्टेडियम के ऐतिहासिक चरम को संरक्षित करते हुए आधुनिकता का स्पर्श जोड़ देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *