मुंबई। वर्ष 2018 से करण जौहर की फिल्म धडक़ के जरिये सिनेमाई दुनिया में कदम रखने वाली जान्हवी कपूर अब हिन्दी सिनेमा से इतर दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी शुरूआत करने जा रही हैं। जब से यह खबर दक्षिण भारतीय सिनेमा में बहने लगी है तभी से वहाँ के दर्शकों और निर्माता निर्देशकों की निगाहें उन पर टिकी हैं क्योंकि उनकी माँ श्रीदेवी ने न केवल दक्षिण सिनेमा बल्कि हिन्दी सिनेमा में भी सुपर सितारा की हैसियत प्राप्त की थी।

पहले ऐसी खबरें थीं कि जाह्नवी कपूर विजय देवरकोंडा की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं लेकिन यह झूठी निकलीं। जान्हवी आखिरकार जाने-माने निर्देशक कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित तेलुगू स्टार जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म से तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अगले महीने फ्लोर पर जाएगी और अप्रैल 2024 में रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था।

इससे एक दिन पूर्व इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने आज इसका एक पोस्टर जारी करते हुए दी, जिसमें फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही प्रदर्शन तिथि भी साझा की गई है। इस फिल्म का निर्देशन कोराताला शिवा करने जा रहे हैं, जो इससे पहले चिरंजीवी रामचरण के साथ आचार्य और जूनियर एनटीआर और मोहनलाल के साथ जनता गैराज दे चुके हैं।

जनता गैराज बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी, जबकि आचार्य बुरी तरह से असफल हो गई थी। आचार्य की असफलता के चलते ही जूनियर एनटीआर 30 की फिल्म में देरी हुई है। पहले इस फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरू होनी थी और यह 2023 में प्रदर्शन की तैयारियों में थी।

फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर के साथ एक अपडेट साझा करते हुए, कैप्शन में लिखा है, एक आदमी का रोष साहस नामक बीमारी का इलाज है जूनियर एनटीआर 30 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में, शूट अगले महीने शुरू होगा हैप्पी न्यू वर्ष । जूनियर एनटीआर के प्रशंसक इस घोषणा को लेकर गदगद हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − four =