Jawan

जवान का ट्रेलर जारी, शाहरुख की एक और 500 करोड़ी का संकेत

मुम्बई। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के बाद अब ‘जवान’ से बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर’ काटने वाले हैं। जैसे-जैसे फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ रही हैं। अभी हाल हाल ही में यानी 30 अगस्त को ‘जवान’ के प्री- रिलीज इवेंट का आयोजन हुआ था। इसके बाद अब शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में प्रीव्यू से भी ज्यादा दम खम दिखाई दे रहा है। ‘जवान’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

फिल्म के इस ट्रेलर में ‘हाईजैक’ को दिखाया गया है। इस ट्रेलर में आपको शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स के अनेदेखे लुक देखने को मिलने वाले है। फिल्म के ट्रेलर में कई देश भक्ति से भरे सीन्स भी है। एक्शन सीन्स के साथ-साथ ट्रेलर में कई दमदार डॉयलग्स भी देखने को मिले, जो लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं।

‘जवान’ के ट्रेलर में वो पूरा विस्फोटक मसाला है जो बड़े पर्दे पर धमाका करने वाला है। डायरेक्टर एटली ने अपने वादे पर पूरी तरह खरा उतरते हुए शाहरुख को एक ऐसे अंदाज में स्क्रीन पर पेश किया है कि उनके फैन्स तो कई-कई बार थिएटर्स में ‘जवान’ देख डालेंगे। लेकिन ट्रेलर इतना बमफाड़ है कि देश की जनसंख्या में नॉन शाहरुख फैन्स का जो अल्पसंख्यक समुदाय है, वो भी एक पर्दाफाड़ ग्रैंड एक्शन एंटरटेनर देखने थिएटर्स में जरूर पहुंचेगा।

ट्रेलर में बहुत कुछ होने के बाद भी मेकर्स ने बड़ी ही चलाकी से फिल्म की मुख्य कहानी को छुपा लिया है। ट्रेलर में आप शाहरुख खान से ज्यादा विजय सेतुपति के लुक को देखकर हैरान होने वाले हैं। इस ट्रेलर में विजय सेतुपति के कई अलग-अलग लुक्स देखने को मिल रहे हैं। लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं। विजय सेतुपति ट्रेलर में दमदार डॉयलग भी बोलते हुए नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *