जौनपुर : दो बसों की टक्कर में महिला की मौत और 18 घायल

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बीती देर रात दो बसाें की टक्कर में एक महिला सहित 18 यात्री घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को बताया कि जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज से आगे निकलने के लिये ओवरटेक कर रही टूरिस्ट बस बगल से टकरा गयी। इस टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सिटी डा. संजय कुमार ने बताया कि टूरिस्ट बस के चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस के अनुसार जौनपुर डिपो की रोडवेज बस शुक्रवार की रात सवा नौ बजे वाराणसी की तरफ जा रही थी।

तभी पीछे से तेज रफ्तार सुल्तानपुर से आ रही एक टूरिस्ट बस ने रोडवेज बस को ओवरटेक के प्रयास में साइड से टक्कर मार दी। इससे रोडवेज बस का पिछला सीसी टूट गया। इसके बाद तेज आवाज और यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के जुटे लोगों ने किसी तरह शीशा आदि तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस और अस्पताल को दी गई।

रोडवेज बस में 30 लोग सवार थे जो जौनपुर से वाराणसी जा रहे थे। वहीं टूरिस्ट बस में करीब 40 लोग सुल्तानपुर के जयसिंहपुर से वाराणसी काशी विश्वनाथ दर्शन करने जा रहे थे। जिसमें सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर निवासी जितेंद्र वर्मा की पत्नी उर्मिला देवी 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में अधिकांश टूरिस्ट बस के यात्री शामिल हैं। दुर्घटना के बाद सीएचसी रेहटी घायलों काे उपचार हेतु भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *