जाह्नवी कपूर का टॉलीवुड में पर्दापण, जूनियर एनटीआर के साथ आएंगी नजर

मुंबई। करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्मों में अपना करियर शुरू करने वाले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने तमिल डेब्यू को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। पिछले महीने ओटीटी पर प्रदर्शित मिली के लिए जाह्नवी कपूर की काफी सराहना की गई थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता की भूमिका के लिए पहले बोनी कपूर को लिया जाने वाला था, लेकिन बाद में उनके स्थान पर मनोज पाहवा को यह भूमिका मिली। अफसोस की बात यह है कि धडक़ से लेकर मिली तक जाह्नवी कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त नहीं कर पाई है। हालांकि उनके अभिनय की तारीफ जरूर हुई है।

जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर के बारे में काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि वे तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर को अब तेलुगू फिल्म मिल गई है। आरआरआर में नजर आए जूनियर एनटीआर इन दिनों निर्देशक शिवा कोराताला की आगामी फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। शिवा कोराताला इससे पहले जूनियर एनटीआर और मोहनलाल को लेकर जनता गैराज नामक ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं।

बताया जा रहा है कि शिवा कोराताला अपनी फिल्म एनटीआर 30 के लिए काफी दिनों से नायिका की तलाश कर रहे थे।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एनटीआर 30 के डायरेक्टर कोराताला शिवा कापी लंबे समय से फिल्म के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। मेकर्स ने जाह्नवी कपूर को इस फिल्म के लिए फाइनल किया है। इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर टॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की इस लीड रोल वाली फिल्म की शूटिंग अगले महीने के अंत से शुरू होने वाली है। साथ ही यह फिल्म आगामी वर्ष की शुरूआत में प्रदर्शित की जाएगी। एनटीआर 30 एक पैन इंडिया फिल्म है जिसने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ के साथ-साथ हिन्दी में भी प्रदर्शित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *