टॉप लेवल पर छटनी की समस्या नहीं : जोमैटो

नयी दिल्ली। जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा कि कंपनी में वरिष्ठ स्तर पर नौकरी छोड़ने की कोई समस्या नहीं है और ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म पर शीर्ष 50 लोगों में से 50 प्रतिशत से अधिक सात साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं। एक ट्वीट में, गोयल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कई बार बाहर निकलने के बाद जोमैटो में कल्चर के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं। उन्होंने पोस्ट किया, जोमैटो में 200 से अधिक लोग हैं जिन्होंने कंपनी में 7 साल से अधिक समय बिताया है।

गोयल ने आगे कहा कि इनमें से कई कर्मचारी जोमैटो में अपने दूसरे (और तीसरे) कार्यकाल पर हैं, और 2011-12 से आसपास हैं। उन्होंने कहा, हमें उच्च प्रदर्शन, कल्चर से प्रेरित संगठन पर गर्व है, जिसे हम बना रहे हैं, और उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिभाओं की तलाश जारी रखेंगे, जो विकास मानसिकता और अलौकिक प्रदर्शन के लिए प्रतिबद्ध होना चाहते हैं।

जोमैटो ने पिछले कुछ महीनों में कई शीर्ष-स्तरीय निकास देखे हैं, जिनमें नई पहल के प्रमुख राहुल गंजू समेतउपाध्यक्ष और इंटरसिटी के प्रमुख सिद्धार्थ झावर और सह-संस्थापक गौरव गुप्ता हैं। जनवरी में जोमैटो के सह-संस्थापक और सीटीओ गुंजन पाटीदार ने 10 से अधिक वर्षों के बाद पद छोड़ दिया। पिछले साल नवंबर में, जोमैटो के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता फूड एग्रीगेटर में लगभग पांच साल बिताने के बाद चले गए थे।

दिसंबर में, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने घोषणा की थी कि गंजू ने नई पहल के प्रमुख के रूप में अपना 5 साल का कार्यकाल समाप्त कर दिया है। महीने की शुरूआत में, वैश्विक विकास के लिए जोमैटो के उपाध्यक्ष झावर ने भी अपनी विदाई की घोषणा की। जोमैटो ने नवंबर में लागत में कटौती के प्रयासों और लाभदायक बनने के लिए अपने लगभग 3 प्रतिशत कार्यबल को बंद करने की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *