जलपाईगुड़ी : सेप्टिक टैंक में दम घुटने से दो मजदूरों की मौत

लपाईगुड़ी। निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में काम के दौरान दो मजदूरों के दम घुटने से मौत हो गई है। मृत मजदूरों के नाम मोहम्मद शाहिद (20) और अमीनूर इस्लाम (26) है। घटना माल ब्लॉक इलाके में घटी है। मृतक टेस्सीमिला ग्राम पंचायत के गुवाबारी इलाके का निवासी था। मिली जानकारी के अनुसार, इलाके में एक निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक को खोलने का काम चल रहा था। जिसे खोलने के अमीनुर इस्लाम सेप्टिक टैंक के अंदर गया। कुछ देर बाद उसका दम घुटने लगा।

जिसे बचाने के लिए मोहम्मद शाहिद भी टैंक में उतर गया। काफी देर बाद जब दोनों ऊपर नहीं आए तो आसपास के लोगों को शक हुआ। तुरंत मालबाजार फायर स्टेशन को इसकी सूचना दी। सूचना पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों को बरामद कर मालबाजार सुपरस्पेशलिटी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मालबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू किया।

सड़क दुर्घटना में महिला सहित दो की मौत

फूलबाड़ी कैनल रोड पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक महिला सहित दो की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान नैना अग्रवाल और राम अचल गुप्ता के रूप में हुई है। दोनों सिलीगुड़ी के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि आज दोपहर को फूलबाड़ी के छोबाभिटा इलाके में स्कूटी से राम अचल गुप्ता सड़क पार कर रहे थे। तभी फूलबाड़ी से तेज गति से आ रही पिकअप वैन से स्कूटी की टक्कर हो गई। जिससे राम अचल गुप्ता और नैना अग्रवाल स्कूटी में गिर गए।

स्थानीय लोगों की मदद से महिला को फूलबाड़ी के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि राम अचल गुप्ता को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी भी मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना पाकर एनजेपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *