जलपाईगुड़ी : तृणमूल ने उठाई पुनर्मतदान की मांग

जलपाईगुड़ी। अब तक विपक्ष दोबारा मतदान कराने की मांग करता रहा था। लेकिन अब तृणमूल भी इसी मांग में शामिल हो गयी। सोमवार दोपहर इस मांग को लेकर तृणमूल नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस घटना से राजनीतिक हलकों में खलबली मच गयी है। जलपाईगुड़ी के रानीनगर उद्योग नगरी इलाके में तृणमूल नेतृत्व ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने आरोप लगाया कि जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के बेलाकोबा ग्राम पंचायत के चार बूथों पर प्रिसाइडिंग ऑफिसर की गलती के कारण कई मतपत्र रद्द कर दिये गये।

खासकर ग्राम पंचायत और पंचायत समिति निर्वाचन क्षेत्रों के 4 बूथों पर 1000 से ज्यादा वोट रद्द किये गये। इसे लेकर तृणमूल ने जिलाधिकारी को लिखित शिकायत दी है। एक अन्य तृणमूल उम्मीदवार बरुण रॉय ने कहा कि भाजपा ने उनके बूथ को आतंकित कर दिया है। बाद में उस बूथ पर दोबारा मतदान हुआ। उस दिन डर के मारे तृणमूल के वोटर वोट देने नहीं आये, इसलिए उस बूथ पर उनकी हार हो गयी। इसलिए उन्होंने उस बूथ पर भी दोबारा मतदान की मांग की।

21 जुलाई शहीद दिवस को लेकर तृणमूल कांग्रेस की बाइक रैली आयोजित

सिलीगुड़ी। 21 जुलाई को धर्मतला चलो के आह्वान के साथ आज युवा तृणमूल कांग्रेस की बाइक रैली निकाली गयी। 21 जुलाई के मद्देनजर युवा तृणमूल कांग्रेस की पहल पर सिलीगुड़ी के झंकार मोड़ से एयव्यू मोड़ तक बाइक रैली आयोजित की गयी। इस रैली में दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस समतल अध्यक्ष पापिया घोष, दार्जिलिंग जिला तृणमूल युवा कांग्रेस के समतल अध्यक्ष निर्णय राय और अन्य नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *