जलपाईगुड़ी : दिनदहाड़े दुस्साहसिक चोरी की घटना से सनसनी

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) के बानरहाट ब्लॉक के शालबाड़ी एक नंबर ग्राम पंचायत अंतर्गत चाना ढीपा इलाके में दिनदहाड़े दुस्साहसिक चोरी की घटना से पूरे क्षेत्र सनसनी फैल गयी है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार घर के मालिक सुरेश राय और उनकी पत्नी खेत में काम करने गये थे। शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे घर पर कोई नहीं होने के कारण चोर घर में घुस गये और सारा सामान लेकर फरार हो गए।

चोरों ने घर में रखी दो आलमारी के शोकेस को तोड़कर कुछ सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। जब घर के लोगों ने पड़ोस में अज्ञात व्यक्ति को देखा तो घर के मालिक को सूचित किया गया। इस दौरान चोर इलाके से भाग गया. जब घर का मालिक घर, सुरेश रॉय और उनकी पत्नी घर में दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था।

चोर ने शोकेस में रखे सोने और कुछ चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। ऐसी घटना सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना दुरामारी पुलिस चौकी को दी गई। बताया जाता है कि दुरामारी पुलिस चौकी के अधिकारी वहां गए और घटना की जांच शुरू कर दी। बहरहाल, दिनदहाड़े हुई इस दुस्साहसिक चोरी से इलाके के लोग भयभीत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *