Jalpaiguri. People announced election boycott with the slogan 'No water, no vote'

जलपाईगुड़ी ।। ‘पानी नहीं तो वोट नहीं’ के नारे संग लोगों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में लोगों ने पानी नहीं तो वोट नहीं के नारे संग चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया। पहले पानी फिर वोट की बात कहते हुए पानी की मांग को लेकर जलपाईगुड़ी के लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि जलपाईगुड़ी के 22 नंबर वार्ड स्थित मसकलबाड़ी होली नगर कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन को लेकर काफी तनाव देखने को मिल रहा है। सड़क जाम के कारण डीएसपी की पुलिस गाड़ी को भी मार्ग बदल कर जाना प़डा।

स्थानीय लोगों की शिकायत है कि उन्हें नगर पालिका से काफी समय से पानी नहीं मिल रहा है, जिससे उन्हें विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अगर हमारी समस्या का निदान नहीं हुआ हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

वामपंथी उम्मीदवार देबराज बर्मन ने चाय बागान में  किया प्रचार

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस समर्थित वामपंथी उम्मीदवार देबराज बर्मन ने बुधवार सुबह जलपाईगुड़ी राजगंज के चेओलीबाड़ी चाय बागान में प्रचार किया। उनके साथ भारी संख्या में पार्टी समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने चाय बागान श्रमिकों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके समाधान के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *