Grand procession taken out in Malda on Ram Navami, thousands of Ram devotees participated

रामनवमी पर मालदा में निकला भव्य जुलूस , हजारों राम भक्त हुए शामिल

Kolkata Hindi News, मालदा: मालदा शहर में रामनवमी  के अवसर पर विशाल जुलूस निकला गया। मालदा शहर के महानंदा पल्ली इलाके में हनुमान मंदिर कमेटी की ओर से जुलूस का आयोजन किया गया। जुलूस में इलाके के महिला-पुरुष भारी संख्या में  धार्मिक झंडे लेकर शामिल हुए। महानंदा पल्ली इलाके में बजरंगबली का मंदिर है।

मंदिर समिति की पहल पर बुधवार को हनुमान पूजा का आयोजन किया गया। इसके अलावा मंदिर समिति की ओर से शाम को हजारों लोगों को प्रसाद खिलाने की व्यवस्था की जायेगी. विभिन्न वाद्ययंत्रों के साथ महानंदा पल्ली इलाके से जुलूस शुरू हुआ। #Ram Navami In Bengal

विभिन्न क्षेत्रों की परिक्रमा करने के बाद जुलूस हनुमान मंदिर परिसर में समाप्त हुआ। जुलूस में स्थानीय वार्ड नंबर 22 के बबला सरकार, वार्ड नंबर 26 के पार्षद गौतम दास और मंदिर कमेटी व वार्ड कमेटी के सदस्य व श्रद्धालु शामिल हुए।

Grand procession taken out in Malda on Ram Navami, thousands of Ram devotees participated

इस अवसर पर  बबला सरकार व गौतम दास ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सौहार्द बनाये रखने के प्रयास से सभी के लिए धार्मिक पर्व के नारे के साथ रामनवमी व हनुमान जयंती के अवसर पर जुलूस निकाला गया।

सभी वर्ग के लोगों को लेकर जुलूस निकाला जाता है। बुधवार की शाम उन्होंने इलाके के सभी लोगों को रामनवमी का प्रसाद खाने के लिए आमंत्रित किया। #Ram Navami In Bengal

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *