जलपाईगुड़ी : मौत के बाद सामने आया 65 साल के बुजुर्ग और 19 साल की युवती का प्रेम प्रसंग

जलपाईगुड़ी : काली पूजा के दौरान जलपाईगुड़ी जिले में दो शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है। धुपगुड़ी में 65 साल के बुजुर्ग और 19 साल की युवती की लटकती लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पड़ोसी की 19 वर्षीय युवती से 65 वर्षीय व्यक्ति का प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। इसे समाज ने स्वीकार नहीं किया, परिवार ने स्वीकार नहीं किया, इसलिए आखिर दोनों ने आत्महत्या का रास्ता चुना।

जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी नगर पालिका के 1 नंबर वार्ड में सुबह-सुबह हड़कंप मच गया। घटना का खुलासा धुपागुड़ी नगरपालिका के नंबर 1 चकला पाड़ा इलाके के 65 वर्षीय अतुल रॉय, पड़ोसी वार्ड नंबर 8 के बबलु रॉय की बेटी 19 वर्षीय बुल्टी रॉय ने किया। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, 19 साल की लड़की का कुछ दिन पहले 65 साल के शख्स से रिश्ता हुआ था।

आरोप है कि दो दिनों पहले अतुल रॉय से प्यार के चलते लड़की बुजुर्ग के घर चली गई। और दो दिनों तक लापता रहने के बाद आखिरकार उनके बेटे को सुबह अतुल रॉय के घर के आंगन में एक सुपारी के पेड़ से लटकते हुए दो शव मिले। घटना सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

धुपगुड़ी थाने की पुलिस को सूचना दी गयी और पुलिस आयी और दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए ले गयी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि, दोनों परिवारों की ओर से किसी भी थाने में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *