जलपाईगुड़ी: पर्यटकों से भरी जीप कार से टकराई, 1 की मौत, 7 पर्यटक गंभीर

जलपाईगुड़ी: लाटागुड़ी में एक सड़क दुर्घटना में 1 पर्यटक की मौत हो गई। मालूम हो कि जंगल सफारी से वापस लौटते समय राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर चालसा और लाटागुड़ी के बीच एक छोटी कार की चपेट में आने से एक पर्यटक की मौत हो गई, मृतका का नाम प्रतिमा दे था। वह दक्षिण बंगाल की रहने वाली थी। वहीं, जिप्सी गाड़ी के ड्राइवर समेत 7 लोग घायल हो गए. जिनमें से 3 की हालत गंभीर है। उन्हें जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।

इस दिन, दक्षिण बंगाल के पर्यटकों का एक समूह बैटरी चालित जिप्सी पर सवार होकर गरूमारा जंगल में यात्राप्रसाद नज़रमीनार देखने गये। वहां से लौटते समय शाम करीब साढ़े 5 बजे चालसा से लाटागुड़ी जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर कोलोखावा नजरमीना से सटे इलाके में पर्यटकों की जीप लाटागुड़ी से तेज गति से आ रही एक छोटी कार से टकरा गयी।

हादसे की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों ने दौड़कर घायलों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद से क्रांति फांरी के ट्रैफिक ओसी फारूक आलम के नेतृत्व में क्रांति ट्रैफिक पुलिस तत्पर हो गयी है। नाका चेकिंग के जरिए धीरे-धीरे गाड़ी चलाने, हेमलेट पहनने और सीट बेल्ट पहनने की सलाह दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *