जलपाईगुड़ी : 13 साल की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी

जलपाईगुड़ी । 13 साल की एक लड़की ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। परिवार ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। परिवार का कहना है कि प्रशासन को स्कूल के अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। स्कूल की छात्रा ने पत्र लिखकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटनाक्रम के अनुसार जलपाईगुड़ी के देवनगर क्षेत्र की छात्रा श्रेया घोष ने बीती रात अपने घर में आत्महत्या कर ली। स्कूल के शिक्षकों ने परीक्षा में नकल करने पर माता-पिता को स्कूल बुलाया था।

आत्महत्या करने के पहले श्रेया ने सुसाइड नोट रख छोड़ा है। जिसमें उसने कहा है कि उसने माता पिता की मानहानि के डर से उसने अपने मन को समझाया कि उसने तो नकल नहीं की लेकिन स्कूल के अधिकारियों ने इसे मानने से इनकार कर दिया। उसने आत्महत्या के लिए स्कूल प्रशासन को पूरी तरह से ज़िम्मेदार ठहराया है।

उसने अपनी मौत के लिए अपनी एक प्रिय सहेली को भी ज़िम्मेदार ठहराया है और कहा कि उसने अपनी खातिर मेरी जिंदगी खत्म कर दी। इसी तरह पत्र लिखने के बाद श्रेया कमरे के लगे पंखे से लटक गयी। घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम शनिवार को जलपाईगुड़ी अस्पताल के मुर्दाघर में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *