जैकलीन फर्नांडीज ‘फेयरप्ले’ की ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को ‘फेयरप्ले’ का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ‘फेयरप्ले’ के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘फेयरप्ले’ क्रिकेट और 30 अन्य प्रीमियम खेलों के लिए स्पोर्ट्स और गेमिंग एक्सचेंज प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं के लिए मूल्य सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से बाजार में उच्चतम ऑड्स (उच्च जीत) की पेशकश के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा, “हम जैकलीन को साथ लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि उनका शानदार व्यक्तित्व उन्हें ‘फेयरप्ले’ जैसे ब्रांड के लिए एक आदर्श चेहरा बनाता है।”

टीम फेयरप्ले ने कहा, “यह गठबंधन दोनों पक्षों में सर्वश्रेष्ठ लाएगा और हम अभिनेत्री जैकलिन के साथ एक उपयोगी साझेदारी की उम्मीद करते हैं।” अभिनेत्री जैकलीन ने कहा, “मैं फेयरप्ले का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि जिम्मेदार गेमिंग कम से कम कहने के लिए रोमांचकारी और रोमांचक हो सकती है और फेयरप्ले गेम में सबसे अच्छा है।” जैकलीन जल्द ही ‘क्रैक’ फिल्म में नजर आएंगी।

24 फरवरी को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ : इंटर 10 टेलीविजन प्रा. लि प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ 24 फरवरी को रिलीज होगी। दाग एगो लांछन के निर्माता निशांत उज्ज्वल ने कहा कि फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ भव्य स्तर पर रिलीज हो रही है। फिल्म 24 फरवरी को ऑल ओवर इंडिया रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *