अय्यर-अश्विन ने टीम इंडिया को जिताई हारी हुई बाज़ी, बांग्लादेश का सूपड़ा साफ

मीरपुर। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट मैच में 3 विकेट से हरा दिया है। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर ने तूफानी खेल दिखाया। इन दोनों प्लेयर्स की वजह से टीम इंडिया को जीत हासिल हुई। अश्विन ने आखिरी में लगातार दो चौके लगाकर टीम को तूफानी जीत दिलाई। एक समय टीम इंडिया 7 विकेट गंवाकर मुश्किल में दिखाई दे रही थी, लेकिन अश्विन और अय्यर ने शानदार जीत हासिल कर ली है।

भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच 188 रनों से जीता था। इसी के साथ भारत ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। 145 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही। केएल राहुल और शुभमन गिल सस्ते में आउट हो गए। केएल राहुल ने 2 रन और शुभमन गिल ने 7 रन बनाए। विराट कोहली सिर्फ एक रन ही बना पाए। वहीं, चेतेश्वर पुजारा ने 6 रनों का योगदान दिया।

टीम इंडिया ने सिर्फ 45 रनों पर अपने चार विकेट गंवा दिए। इसके बाद चौथे दिन के खेल में मेहदी हसन ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी जारी रखी और शानदार बल्लेबाजी कर रहे अक्षर पटेल को 34 रनों पर पवेलियन भेज दिया। फिर उन्होंने खतरनाक दिख रहे ऋषभ पंत को 9 रनों पर आउट कर दिया। एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत यह मैच हार जायेगा लेकिन अश्विन और अय्यर की जोड़ी ने बांग्लादेश के मंसूबे पर पानी फेर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *