आईटीसी ने पेश किया ‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’, भारतीय उपभोक्ताओं के लिए आलू के पतले बिस्किट

  • यह आलू बिस्किट हल्के, कुरकुरे और वेफर की तरह बनाए गए हैं, लेकिन क्रैकर की तरह बेक किए गए हैं

कोलकाता : आईटीसी लि. का सनफीस्ट ब्रांड देश के सबसे पसंदीदा बिस्किट एवं केक ब्रांड में शुमार है, जो अब ‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’ के साथ ग्राहकों को एक और बिल्कुल नए बिस्किट का अनुभव देने जा रहा है। ‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’ एक नया आलू बिस्किट है, जो कुरकुरा और मसालेदार है।यह देश में अब तक बनाए गए सबसे पतले बिस्किट्स में से एक है। इस पेशकश के साथ सनफीस्ट 6000 करोड़ रुपए की क्रैकर बिस्किट कैटेगरी में एक बेमिसाल अनुभव पेश करने जा रहा है।

‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’ एक बिल्कुल नया प्रोडक्ट है जो क्रैकर बिस्किट कैटेगरी में हलचल मचाने को तैयार है। ग्राहकों की राय जानने पर यह पता चला है कि गृहणियों और कैटेगरी उपभोक्ताओं के बीच टैंगी एवं मसाला फ्लेवर वाले स्नैक्स काफी पसंद किए जाते हैं।इसीलिए इस कंज्यूमर सेगमेंट में आमदिनों में कभी भी खाने के लिए क्रैकर बिस्किट्स काफी लोकप्रिय हैं।

‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’ के पतले आलू बिस्किट्स दिन के किसी भी वक्त खाने के लिए एक अच्छा और हल्का स्नैक बन सकते हैं। इसके बेस में आलू होने की वजह से एक अनोखा कुरकुरापन मिलता है। इन बिस्किट्स के ऊपर मसाले छिड़के हुए हैं, जिससे एक तेज़ खुशबू और चटपटापन मिलता है और खाने के बाद इसका स्वाद मुंह में देर तक बना रहता है।

इस लॉन्च पर बात करते हुए अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक क्लस्टर- फूड्स डिवीज़न, आईटीसी लि. ने कहा कि “डार्क फैन्टेसी, फार्मलाइट नट्स, वेदा डाइजेस्टिव, सनफीस्ट केकर समेत अपने कई सारे इनोवेटिव प्रोडक्ट्स के पोर्टफोलियो में ‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’को शामिल करके हम ग्राहकों को क्रैकर फॉर्मैट में एक अलग प्रीमियम प्रोडक्ट देने का लक्ष्य रखते हैं।

बिस्किट कैटेगरी में क्रैकर्स का एक बड़ा हिस्सा है, इसलिए हमें लगता है कि अपने पोर्टफोलियो को और मज़बूत बना कर ग्राहकों को आधुनिक और मज़ेदार प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने का यह सही समय है। ‘सनफीस्ट ऑल राउंडर’को लॉन्च करने के साथ हम बिस्किट्स और खास तौर से क्रैकर्स सेगमेंट में ग्राहकों को कुछ नया देकर, बिस्किट्स और केक सेगमेंट में हमेशा कुछ नया पेश करने के मामले में चैंपियन रहे सनफीस्ट की सफलता को एक बार फिर दोहराना चाहते हैं।”

सनफीस्ट का यह नया प्रोडक्ट 32.9 ग्राम और 75 ग्राम के पैक में उपलब्ध है। इनकी कीमत क्रमश: 10 रु. और 20 रु. रखी गई है।’सनफीस्ट ऑल राउंडर’ सबसे पहले दक्षिण भारत, पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्तर राज्यों के मार्केट्स में आईटीसी स्टोर डॉट इन, सामान्य जनरल स्टोर्स और मॉर्डन ट्रेड आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *