• पुस्तक लॉकडाउन के दौरान प्रेम की भीड़-भाड़ वाली सूक्ष्म कथाओं का संकलन है
  • आईटीसी एंगेज पॉकेटफुल ओ’ स्टोरीज 3.0 भारत के सबसे बड़े रोमांस लेखक, दुर्जोय दत्ता द्वारा 400 युवा नवोदित लेखकों के द्वारा क्यूरेट और लिखा गया है
  • पॉकेटफुल ओ’ स्टोरीज 3.0 के अभियान ने 35,000 अनूठी कहानियों को प्राप्त किया। आईटीसी एंगेज और दुर्जोय दत्ता ने एंगेज पॉकेटफुल ओ’ स्टोरीज 3.0 नामक पुस्तक को क्यूरेट करने के लिए प्राप्त प्रविष्टियों में से 400 सर्वश्रेष्ठ सूक्ष्म कहानियों का चयन किया

कोलकाता।  “रोमांस अनलॉक्ड” के साथ थीम को जीवंत रखते हुए, आईटीसी एंगेज ने ब्रांड की वार्षिक संपत्ति पॉकेटफुल ओ ‘स्टोरीज़ के तीसरे सीज़न की घोषणा की है, जो प्यार और चंचल रोमांस के इन ‘अप्रत्याशित, अबाधित क्षणों’ को मनाने के लिए है, जो लॉकडाउन के दौरान दुनिया भर में मनाए गए थे।पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित, आईटीसी एंगेज पॉकेटफुल ओ ‘स्टोरीज़ 3.0, भारत के सबसे बेस्ट-सेल्लिंग रोमांस शैली के लेखक, दुर्जोय दत्ता और चंचल रोमांस में विश्वास करने वाले आईटीसी एंगेज समुदाय के 400 युवा नवोदित लेखक के द्वारा क्यूरेट और लिखा गया है। पुस्तक प्रेम और रोमांस की क्राउड-सोर्स्ड वाली सूक्ष्म कहानियों का संकलन है।

पुस्तक का तीसरा संस्करण ब्रांड एंबेसडर और अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ रोमांस शैली के सबसे पसंदीदा लेखक, दुर्जोय दत्ता के साथ लॉन्च किया गया। पॉकेटफुल ओ स्टोरीज बुक के केंद्रीय विषय के रूप में ‘रोमांस अनलॉक्ड’ के साथ, ब्रांड ने आज के प्रेम के नब्ज को सटीक रूप से पकड़ लिया है। ब्रांड द्वारा ‘रोमांस अनलॉक्ड’ थीम के आसपास कहानियों को आमंत्रित करके, प्यार की भावना को सलाम करने के लिए डिजिटल अभियान शुरू किया गया था। अभियान को युवा दर्शकों और प्रशंसकों को महामारी के दौरान प्यार और चंचल रोमांस के अपने ‘अप्रत्याशित, बेहिचक क्षणों’ को साझा करने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

इस अभियान ने 35,000 अनूठी कहानियों का संग्रह किया और उपभोक्ताओं से प्यार की अभिव्यक्ति की अधिकता हासिल की, जिन्होंने डिजिटल रूप से प्यार पाया है या जिन्होंने एक-दूसरे से दूर रहते हुए आकर्षक तरीके खोजकर अपने रोमांस को जीवित रखा है। आईटीसी एंगेज और दुर्जोय दत्ता ने एंगेज पॉकेटफुल ओ’ स्टोरीज 3.0 नामक पुस्तक को क्यूरेट करने के लिए प्राप्त प्रविष्टियों में से 400 सर्वश्रेष्ठ सूक्ष्म कहानियों का चयन किया है।

दुर्जॉय दत्ता ने कहा, “लॉकडाउन के माध्यम से, हम सभी अपने प्रियजनों, परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ने के नए तरीकों की ओर बढ़े। मैं आईटीसी एंगेज के साथ लिखी गई कहानियों को एंगेज पॉकेटफुल ओ स्टोरीज के तीसरे दौर में प्रदर्शित करने और मेरे सह-लेखकों द्वारा एक साथ किए गए काम को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं।”

समीर सत्पथी, चीफ एक्जीक्यूटिव, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस, आईटीसी, ने कहा, “2018 में आईटीसी एंगेज पॉकेटफुल ओ’ स्टोरीज की स्थापना के बाद से, ब्रांड ने अपने युवाओं के साथ एक जुड़ाव बनाया है। भारत के प्रमुख लेखकों में से एक दुर्जोय दत्ता के सहयोग से तैयार किए गए अभियान पर जबरदस्त प्रतिक्रिया, सूक्ष्म कथाओं की प्रामाणिकता का एक वसीयतनामा है और इसने एंगेज की संचार रणनीति में एक नींव के रूप में उपभोक्ताओं को प्यार और चंचल रोमांस की भाषा के माध्यम से कहानी कहने में मदद की है।”

आईटीसी एंगेज की ब्रांड एंबेसडर तारा सुतारिया ने कहा, “महामारी ने हमारे प्यार करने, डेट करने और रिश्तों को बनाए रखने के तरीके को बदल दिया, लेकिन इसने अपने आप में रोमांस को अपरिवर्तित रखा है। लॉकडाउन ने प्रेमियों को अपने रिश्तों पर ध्यान देने और अपने रिश्तों को पहले की तरह पोषित करने का समय दिया। यह पुस्तक हमें उन अनुभवों की एक झलक देती है जो कुछ जोड़ों, और प्यार की तलाश करने वालों ने उस समय के दौरान किए थे और कैसे उन्होंने अपने रोमांस को खुला और जीवित रखा। मैं पॉकेटफुल ओ ‘स्टोरीज़ के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं क्योंकि यह भारत के सभी हिस्सों से प्रेम कहानियों का जश्न मनाता है।” एंगेज पॉकेटफुल ओ’ स्टोरीज 3.0 अब सभी प्रमुख बुक स्टोर्स और ऑनलाइन अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

Pic3

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 1 =