इटाहार : प्रधान मंत्री आवास योजना की नई लिस्ट जारी, नाम देखने उमड़ी लोगों की भीड़

इटाहार । ईटाहार ग्राम पंचायत कार्यालय में बहुप्रतीक्षित आवास योजना अंतर्गत नामों की सूची ग्राम सभा के माध्यम से जारी कर दी गयी है। इटाहार ग्राम पंचायत इलाके के आम लोग आज नए नामों की सूची देखने के लिए पंचायत कार्यालय में उमड़ पड़े। आज प्रखंड के सभी इलाके के अलावा कार्यालय परिसर में इटाहार ग्राम पंचायत कार्यालय द्वारा ग्राम सभाओं का आयोजन किया गया। ग्राम सभा में प्रधान पूजा दास ने ग्राम पंचायत क्षेत्र इटाहार में राज्य सरकार द्वारा विगत वर्ष में किये गये विकास कार्यों को आम जनता के सामने रखा।

आज इटाहार प्रखंड प्रशासन के निर्देश पर मुख्य ग्राम पंचायत कार्यालय के पदाधिकारियों सहित पंचायत सदस्यों द्वारा इस ग्राम सभा का आयोजन किया गया। इस बीच राज्य सरकार के निर्देशानुसार आवास योजना के नामों की सूची में स्पष्टता लाने के लिए इटाहार प्रखंड प्रशासन द्वारा पुन: जांच का कार्य पूरा कर लिया गया है। इसके बाद नई सूची जारी की गयी।

प्रखंड प्रशासन के निर्देश पर आज ग्राम सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना के नये नामों की सूची जारी की गयी। आवास योजना की सूची लगते ही इसे देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सूची में नाम देखकर जहां कई उपभोक्ता खुश हैं, वहीं कई ने नाम नहीं देखे जाने पर रोष जताया। पंचायत विभाग के अनुसार आवास योजना के नये नामों की सूची में इटाहार ग्राम पंचायत क्षेत्र के 2238 नाम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *