GST का समर्थन कर की गलती, कल से धरना शुरू : ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को एक बार फिर केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा, केंद्र सरकार बंगाल की योजनाओं के लिए पैसे नहीं दे रही है। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ने 7000 करोड़ रुपये नहीं दिया है। उन्होंने कहा, वे इसके खिलाफ कल दोपहर से 48 घंटे के घरने पर बैठने जा रही हैं। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि जीएसटी का समर्थन करके गलती कर दी है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को सिंगूर से पथश्री और रास्ताश्री परियोजना की शुरुआत की। इसके तहत 12000 किलोमीटर से अधिक रास्ता निर्माण की शुरुआत की।

इसके तहत राज्य के 22 जिलों के 30 हजार गांवों में सड़कों का निर्माण होगा। ममता ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा, सौ दिनों के काम का और ओबीसी का पैसा बंद कर दिया। लेकिन अब सड़क निर्माण का काम 100 दिनों के काम से होगा। केंद्र सरकार ने हमारे 7000 करोड़ रुपए अभी तक नहीं दिए हैं।

कल से 48 घंटे की धरने पर बैठैंगी मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सिंगूर में 23 दिनों तक धरना दिया था। अभी किसानों के घर में आग लग रही है। उन्होंने कहा कि वह कल 12 बजे से अंबडेकर मूर्ति के सामने धरना बैठेंगी। जनतंत्र की हत्या करने का भी जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई कुछ बोलता है, तो उसके खिलाफ ईडी और सीबीआई लगा देती है। उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करती हैं, जिसमें कहा गया है कि महिलाओं को जब-तक नहीं बुलाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *