इशिता दत्ता ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग करवाया मैटरनिटी फोटोशूट

मुंबई। अजय देवगन के साथ दृश्यम व दृश्यम-2 में नजर आई अभिनेत्री इशिता दत्ता जल्दी ही मां बनने वाली हैं। अदाकारा इशिता दत्ता ने अपने मां बनने की खबर किसी को कानों-कान नहीं लगने दी थी। अदाकारा का ये राज उस वक्त खुला जब पहली दफा एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ स्पॉट हुईं। टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्म स्टार इशिता दत्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं। जिसका वो भरपूर लुत्फ उठाती दिखी हैं।

इस बीच अदाकारा ने हाल ही में अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। जिसमें अदाकारा अपने पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आने वाले बच्चे के वेलकम के लिए तैयार दिखीं। एक्टर वत्सल सेठ भी अपनी पत्नी इशिता दत्ता के साथ मम्मी-पापा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। दोनों सितारे अपने बेबी का स्वागत करने के लिए बेहद खुश दिखे। फिल्म स्टार वत्सल सेठ अपनी पत्नी इशिता दत्ता के साथ सामने आईं इन फोटोज में बेहद रोमांटिक मूड में दिखे।

दोनों सितारों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत ले जा रही हैं। अदाकारा इशिता दत्ता ने आम हीरोइन्स की तरह अपनी प्रेग्नेंसी का मेगा एनाउंसमेंट नहीं किया था। वो बेबी बंप के साथ जब पहली दफा बाहर स्पॉट हुईं तभी फैंस को उनकी प्रेग्नेंसी की खबर लगी। अदाकारा इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की ये तस्वीरें साबित करती हैं कि दोनों अपने नन्हें बेबी के वेलकम के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों की तस्वीरें फैंस का दिल जीत ले रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *