आईपीएल 2023 : पहले मैच नहीं खेल पाएंगे पंजाब किंग्स के लिविंगस्टोन

नयी दिल्ली। पंजाब किंग्स को आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन की कमी खलेगी। शिखर धवन की अगुआई वाली टीम 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। हालांकि, लिविंगस्टोन उस मैच के लिए समय पर मोहाली नहीं पहुंच पाएंगे। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि 29 वर्षीय क्रिकेटर, जो दुबई के ऑफ सीजन दौरे पर थे, अगले सप्ताह भारत पहुंचेंगे।

संभवत: राजस्थान के खिलाफ अपने दूसरे मैच 5 अप्रैल से पहले। बुधवार को लिविंगस्टोन ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने अभ्यास सत्र की एक तस्वीर पोस्ट की। लिविंगस्टोन, जो अपनी हरफनमौला क्षमताओं के लिए किंग्स टीम के एक प्रमुख सदस्य हैं, ने पाकिस्तान में अपने टेस्ट डेब्यू पर घुटने की चोट के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।

उनकी अनुपस्थिति से कोच ट्रेवर बेलिस और कप्तान धवन की मुश्किलें बढ़ जाएंगी क्योंकि टीम पहले से ही विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बिना मैदान में उतरेगी, जो सीजन से बाहर हो गए हैं। कैगिसो रबाडा 3 अप्रैल को भारत आ रहे हैं। लिविंगस्टोन उस मैच के लिए समय पर मोहाली नहीं पहुंच पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *