तब्बू सहजता से अपने किरदारों के सुर में ढल जाती हैं : अजय देवगन

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, जो इस समय अपनी आगामी निर्देशित फिल्म ‘भोला’ की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं, ने हाल ही में फिल्म में तब्बू को निर्देशित करने के अपने अनुभव को साझा किया। दोनों अभिनेताओं ने सह-अभिनेताओं के रूप में या अभिनेता-निर्देशक के रूप में कई अवसरों पर सहयोग किया है। तब्बू को निर्देशित करने के बारे में बात करते हुए, अजय ने कहा: वह बहुत सहज है। मुझे उसके बारे में यही पसंद है।

इसके अलावा, वह इतनी अच्छी तरह से टोन लेती है कि आपको निर्देशक के रूप में इसे और आगे ले जाने की आवश्यकता नहीं है। भोला और तब्बू के किरदार डायना के बीच भावनात्मक ²श्य है जहां मुझे लगता है कि उसने शानदार काम किया है। निर्देशक-अभिनेता ने ‘भोला’ में इस्तेमाल किए गए उपकरणों के बारे में भी बताया। उन्होंने ‘ऑन द सीन’ सेगमेंट के दौरान आईएमडीबी को बताया: हमने भारतीय फिल्म के बजट के साथ तालमेल बिठाने के लिए विभिन्न प्रकार के कैमरे इन-हाउस बनाए हैं।

हमने रोबोटिक कैमरे डिजाइन किए हैं जो एक्शन शॉट्स प्राप्त करने के लिए स्वयं चलते हैं जो अन्यथा असंभव हैं और कैमरामैन के लिए शूट करना बहुत जोखिम भरा है। अजय देवगन द्वारा निर्देशित ‘भोला’ में विनीत, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा जैसे कलाकारों की दमदार लाइन-अप है। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *