नशा और अश्लीलता बनाती है आदमी को शैतान !!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : उत्तर प्रदेश के हाथरस समेत देश के विभिन्न भागों में बढ़ रही नारी उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ पूर्व मेदिनीपुर जिले के पांशकुड़ा में प्रतिवाद सभा व जुलूस का आयोजन किया गया । इसका आयोजन पांशकुड़ा नारी निग्रह विरोधी नागरिक कमेटी ने किया । सभा के दौरान कमेटी की सचिव श्रावंती मंडल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने थाना प्रभारी से मुलाकात की और उन्हें संगठन की ओर से स्मार पत्र सौंपा ।

अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि हाथरस की घटना तो निंदनीय है ही लेकिन शासन और सरकार का प्रयास हर ऐसे मामलों से कड़ाई से निपटने का होना चाहिए। स्थानीय स्तर पर भी पूर्व में जो आपराधिक मामले अब तक हुए हैं उनकी जांच करा कर दोषियों की सजा सुनिश्चित होनी चाहिए। शराब की दुकानें बंद करा कर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी ।

क्योंकि नारी उत्पीड़न की जड़ नशा , अश्लीलता , अश्लील सिनेमा और विग्यापन भी है । सभा के बाद कस्बे में कैंडल मार्च निकाला गया , जिसका नेतृत्व पूर्व विधायक चित्त दास ठाकुर , श्रावंती मंडल , अब्दुल मसूद और स्वपन बेरा आदि ने किया । मार्च में शामिल लोगों ने पांशकुड़ा बाजार की परिक्रमा की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *