एनबीयू में कुलपति ओम प्रकाश मिश्र का तीन माह का अंतरिम कार्यकाल समाप्त, जादवपुर यूनिवर्सिटी करेंगे ज्वाइन

सिलीगुड़ी। कुलपति ओमप्रकाश मिश्र के साथ कुलसचिव नूपुर दास और वित्त अधिकारी अम्लान मजूमदार का भी शनिवार को कार्यकाल समाप्त हो गया। हालांकि, कार्यकारी समिति और कुलपति का कार्यकाल चार महीने और बढ़ाने का फैसला किया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए निर्णय लिया गया कि अगले कुलपति की नियुक्ति तक विश्वविद्यालय सुचारू रूप से चलता रहे।

अगले कुलपति की नियुक्ति होने तक विश्वविद्यालय सुचारू रूप से चले तथा कुलसचिव व वित्त अधिकारी के अभाव में पूर्व में होने वाली समस्या से बचा जा सके इसके लिए कुलसचिव व वित्त अधिकारी का कार्यकाल चार माह के लिए बढ़ा दिया गया है। यह जानकारी स्वयं कुलपति ओमप्रकाश मिश्र ने दी है।

तालाब खोदते समय बम फटने से गंभीर रूप से घायल हुआ मजदूर

कूचबिहार। तालाब खोदते समय बम फटने से एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना दिनहाटा के भेटागुड़ी साउथ बालडांगा इलाके में हुई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार मुजफ्फर मिया और एक अन्य मजदूर आज सुबह अपने पड़ोसी की जमीन में तालाब की खुदाई कर रहे थे। उसी समय जमीन के नीचे एक बम कुदाल लगते ही फट गया। उन दोनों में से एक मजदूर पहले ही तालाब की खुदाई कर चुका था, और दूसरा मोजफ्फर मिया गंभीर रूप से घायल हो गया था।

स्थानीय लोगों ने उसे गंभीर चोटों से बचाया और उसे दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया। तुरंत दिनहाटा थाने की पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटनास्थल से एक और ताजा बम बरामद किया गया है। दिनहाटा थाने की पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *