अलीपुरद्वार में घायल रेड-नेप्ड आइबिस पक्षी बरामद

Kolkata Hindi News, अलीपुरद्वार: पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार के फालाकाटा ब्लॉक के जटेश्वर के सुकांत नगर इलाके से स्थानीय निवासियों ने एक घायल रेड-नेप्ड आइबिस पक्षी को बचाया और वन विभाग को सौंप दिया. पक्षी का एक पंख ज़ख्मी है।

जलपाईगुड़ी वन विभाग के दलगांव रेंज के वन कर्मचारियों ने बीमार पक्षी को अपने कब्जे में लेकर उसका इलाज शुरू कर दिया है। फालाकाटा ब्लॉक के जटेश्वर के सुकांत नगर इलाके से स्थानीय निवासियों ने एक घायल रेड-नेप्ड आइबिस पक्षी को बचाया और वन विभाग को सौंप दिया।

पक्षी का एक पंख ज़ख्मी है। जलपाईगुड़ी वन विभाग के दलगांव रेंज के वन कर्मचारियों ने बीमार पक्षी को अपने कब्जे में लेकर उसका इलाज शुरू कर दिया है।

अलीपुरद्वार में तूफान प्रभावितों से मिले भाजपा और तृणमूल उम्मीदवार

जिले के कुमारग्राम ब्लॉक के रैदक चाय बागान में चक्रवाती तूफान से 2500 हजार परिवार प्रभावित हुए हैं। तृणमूल और भाजपा नेताओं ने प्रभावित इलाकों का दौरा किया। इस दिन तृणमूल कांग्रेस के अलीपुरद्वार लोकसभा उम्मीदवार प्रकाश चिकबराइक ने प्रभावित इलाकों का दौरा किया। वहीं, कुमारग्राम के भाजपा विधायक मनोज कुमार ने भी प्रभावित इलाके का दौरा किया। दोनों नेताओं ने तूफान प्रभावितों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *