टीएमसी नेताओं को शामिल करना शीर्ष नेताओं की गलतीः भाजपा महासचिव

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम हाजरा ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को शामिल करके गलती की। उनमें भाजपा और पार्टी की विचारधारा के लिए कोई सम्मान नहीं था। इसके पीछे वफादार और लंबे वक्त से पार्टी में चल रहे कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया गया। विधानसभा चुनाव से पहले हाई-वोल्टेज अभियान के दौरान उनसे सलाह तक नहीं ली गई थी।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम हाजरा ने पार्टी नेतृत्व पर ही सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जिस तरह टीएमसी के नेताओं को भाजपा में शामिल किया, वो गलत था। उन्होंने कहा कि टीएमसी से भाजपा में आने वाले उन लोगों में पार्टी के प्रति कोई सम्मान नहीं था।

इसके पीछे पार्टी में लंबे समय से चल रहे कार्यकर्ताओं से इस संबंध में सलाह तक नहीं ली गई। उधर, टीएमसी ने मामले में तंज कसते हुए कहा कि अनुपम हाजरा खुद उनकी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए हैं। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा में आंतरिक कलह आने वाले दिनों में और तेज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *