‘टॉक टू मेयर’ कार्यक्रम में लोगों ने मेयर के समक्ष राखी समस्याएं

सिलीगुड़ी : मेयर गौतम देव ने शनिवार को 52वें टॉक टू मेयर कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनीं। ज्यादातर लोगों ने शहर की सड़कों और पार्किंग को लेकर शिकायत की। मेयर गौतम देव ने भी उन्हें समस्या का आश्वासन दिया। हालांकि, अपने निकाय क्षेत्र के बाहर के लोग भी मेयर गौतम देव पर समस्याओं के समाधान के लिए भरोसा कर रहे हैं।

बताते चले गौतम देव इससे पहले डावग्राम-फूलबाड़ी के विधायक थे। इस दौरान इस इलाके में तेजी से विकास हुआ। बावजूद इसके वे पिछले चुनाव नहीं जीत पाए। यहाँ भाजपा की शिखा चटर्जी की जीत हुई। हालांकि, यहाँ के लोग ‘टॉक टू मेयर’ कार्यक्रम में अपनी समस्याओं को लेकर मेयर को अवगत करा रहे हैं।

रेलवे क्रॉसिंग पर खंभे लगाने से यातायात प्रभावित, लोगों ने किया प्रदर्शन

06b4e2aa-e6a7-4881-8bb2-61e5ef7ecfadसिलीगुड़ी। बागडोगरा के प्रमोद नगर के प्रवेश द्वार पर रेलवे क्रॉसिंग पर रेल्वे की ओर से खंभे लगाने से यातायात प्रभावित हो रहा है. कल रेलवे की पहल पर सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे लाइन के दोनों ओर खंभे लगा दिये गये. इसके चलते दोपहिया वाहन तो चल रहे हैं लेकिन चारपहिया वाहन बंद हैं। लोगों का कहना है अगर खंभे लगने के कारण एंबुलेंस इस क्षेत्र में प्रवेश नहीं करेगी तो आने वाले दिनों में यह खतरनाक हो सकता है। शनिवार सुबह रेलवे लाइन बंद होने की आशंका जताते हुए रेलवे पुलिस और बागडोगरा पुलिस मौके पर मौजूद थी।

रेलवे की ओर से माइकिंग करायी गयी है। स्थानीय निवासी मनोज ओझा ने बताया कि यह समस्या 2012 से हो रही है। स्थानीय लोगों के हितों के बारे में सोचते हुए रेलवे को पत्र भेजा जा चुका है। इस बंदी से प्रमोदनगर के हजारों लोगों को परेशानी होगी। या तो फ्लाईओवर या अंडरपास उपलब्ध कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, हालांकि, रेलवे को अवरुद्ध करना सही नहीं है। पूरे मामले पर स्थानीय निवासियों ने बीजेपी सांसद राजू बिस्ट को ज्ञापन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *