मुंबई। आगामी 13 जनवरी लोहड़ी के पावन पर्व पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म लकड़बग्घा के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। यह फिल्म एक पशु प्रेमी और सतर्कता के बारे में है, जिसे अंशुमन झा ने निभाया है। एक्शन-थ्रिलर में रिधि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विक्टर मुखर्जी ने किया है। अंशुमान झा ने इंस्टाग्राम पर लकड़बग्घा के ट्रेलर को लांच किया। उन्होंने लिखा, लकड़बग्घा ट्रेलर आउट नाउ। मार्क ट्वेन ने ठीक ही कहा है कि यह लड़ाई में कुत्ते का आकार नहीं है, यह कुत्ते में लड़ाई का आकार है।

ट्रेलर में अंशुमान झा का किरदार अर्जुन बख्शी किसी को भी नहीं बख्शता जो जानवरों के प्रति क्रूर है और उनकी हड्डियां तोडऩे से भी गुरेज नहीं करता है। बचपन में अर्जुन ने अपने पिता से बेजुबानों (जानवरों) के लिए लडऩा सीखा था।
लकड़बग्घा में एक भारी अंतरराष्ट्रीय दल है। इसमें फ्रेंच डीओपी जीन मार्क सेल्वा हैं, संगीत बेल्जियम के संगीतकार साइमन फ्रांसक्वेट द्वारा रचित है और केचा खम्फकडी की ओंग-बक टीम द्वारा एक्शन है।

यह फिल्म रिद्धि डोगरा की पहली फिल्म है। लकड़बग्घा एकशा केरुंग के लिए एक लॉन्चपैड भी है, जो सिक्किम की एक पेशेवर मुक्केबाज और एक पुलिस अधिकारी भी हैं। लकड़बग्घा कोलकाता में एक पशु संरक्षक अर्जुन बख्शी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लापता कुत्ते शोंकू की तलाश कर रहा है।

इस प्रक्रिया के दौरान वो कोलकाता बंदरगाह पर अवैध पशु व्यापार उद्योग का खुलासा करता है। इससे पशु व्यापार प्रमुख और अर्जुन के बीच झगड़ा हो जाता है। इस फिल्म में क्राव-मागा है, जो एक इजरायली मार्शल आर्ट फॉर्म है। अंशुमन ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले त्साही शेमेश (एवेंजर्स कास्ट के ट्रेनर) के साथ प्रशिक्षण लिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =