• शिक्षकों ने किया विरोध, पठन पाठन बाधित

मालदा। स्कूल के प्रधानाध्यापक पर नशे में धुत होकर बदसलूकी करने का संगीन आरोप लगा है। कालियाचक – 2 ब्लॉक के दुर्लभपुर हाई स्कूल के इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है। नए साल की शुरुआत में इसे लेकर प्रधानाध्यापक और शिक्षकों के बीच विवाद को लेकर बुधवार को पठन पाठन समेत अन्य सरकारी कार्य बाधित हुए। स्कूल के कुछ शिक्षकों ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ शिकायत की है।

हालांकि प्रधानाध्यापक ने सभी आरोपों का खंडन किया है और शिकायत करने वाले शिक्षकों के खिलाफ सनसनीखेज आरोप सामने लागे हुए इसकी कड़ी आलोचना की है। इस घटना से स्कूली छात्रों, अभिभावकों और ग्रामीणों में भारी तनाव देखा जा रहा है। बढ़ते तनाव को देखते हुए कई शिक्षाविद व पुलिस अधिकारी स्कूल परिसर में दाखिल हुए। स्कूल के शिक्षक अजय कुमार ने प्रधानाध्यापक सुब्रत कुमार रॉय पर नियमति रूप से स्कूल नहीं आने का आरोप लगाया।

साथ ही उन्होंने कहा स्कूल आए बिना प्रधानाध्यापक सुब्रत कुमार रॉय खुद के ड्यूटी पर होना दर्शाते हैं। वे स्कूल के कई भ्रष्टाचार से जुड़े हैं। वह अक्सर शराब के नशे में स्कूल आते हैं। हम भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी स्कूल प्रशासन चाहते हैं। हालांकि, प्रधानाध्यापक ने कहा, “उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 6 =