भाजपा का झंडा हाथ में लिया ते केंद्रीय बल व तृणमूल का झंडा लिया तो राज्य पुलिस सुरक्षा मुहैया कराती है- मोहम्मद सलीम

जलपाईगुड़ी। बंगाल चोरों और भ्रष्टाचारियों के लिए स्वर्ग बन गया है। भाजपा का झंडा हाथ में लेने पर केंद्रीय बल सुरक्षा मुहैया करा रही है और अगर तृणमूल का झंडा हाथ में ले लिया जाए तो राज्य की पुलिस सुरक्षा मुहैया कराती है। सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने गुरुवार को जलपाईगुड़ी में आयोजित कार्यक्रम में केंद्र और राज्य की सत्तारूढ़ पार्टियों की कड़ी आलोचना की। सीपीएम की जलपाईगुड़ी जिला समिति ने आगामी पंचायत चुनावों से पहले जलपाईगुड़ी के रवींद्र भवन में एक चुनावी कार्यकर्ता बैठक आयोजित की।

इस बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में मोहम्मद सलीम उपस्थित थे। साथ ही माकपा के जलपाईगुड़ी जिला सचिव सलिल आचार्य समेत पार्टी के विभिन्न नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। सीपीएम नेताओं ने ग्रामीण जनता से आग्रह किया कि वे राजनीतिक संघर्ष के माध्यम से सरकार गठन के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ें। मोहम्मद सलीम ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बंगाल सभी चोरों और भ्रष्टाचारियों के लिए स्वर्ग बन गया है।

सीबीआई, ईडी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ अपना काम कर रहे हैं। और भाजपा नेताओं के खिलाफ सीआईडी सक्रिय है। पंचायत चुनाव को लेकर मोहम्मद सलीम ने कहा, हम स्वतंत्र और शांतिपूर्ण चुनाव चाहते हैं। उनका मानना है कि पंचायत चुनाव अब तक हो जाने चाहिए थे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि तृणमूल और भाजपा लोगों के सामने परीक्षा देने से डरती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *