जरूरत पड़े तो जान दे दीजिएगा लेकिन मोहम्मद सलीम को जिताना होगा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। मुर्शिदाबाद से माकपा उम्मीदवार मोहम्मद सलीम ( Md. Salim) के नामांकन के दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने उनके गले में हंसिया-हथौड़ा-सितारा का अंग वस्त्र लपेटा था।

इसके बाद शनिवार को डोमकल में सलीम के समर्थन में हुई सभा में अधीर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से माकपा उम्मीदवार को जिताने के लिए जी-जान लगाने का आह्वान किया।

शनिवार को डोमकल में देश कल्याण संघ मैदान में अधीर ने कहा कि सलीम भाई को जिताने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ड्यूटी में कोई खामी नहीं होनी चाहिए। यदि आवश्यक हो तो जान देकर भी सलीम भाई को जीतना होगा।

मैंने ही सलीम भाई से कहा था, मुर्शिदाबाद में खड़े हो जाओ। अधीर ने यह भी दावा किया कि मुर्शिदाबाद की तीनों सीटों पर लेफ्ट-कांग्रेस के उम्मीदवार जीतेंगे।

अधीर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल नेता कुणाल घोष ने कहा कि माकपा के हाथों हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता मारे गए हैं, अधीर बाबू माकपा के राज्य सचिव के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मरने के लिए कह रहे हैं। असली कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसा कभी नहीं करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *