आइडेस्टिनी ने कोलकाता के पहले और पूर्वी भारत के सबसे बड़े ऐप्पल प्रीमियम पार्टनर स्टोर का अनावरण किया

Kolkata Hindi News, (निप्र.)। आइडेस्टिनी अपने प्रमुख ऐप्पल प्रीमियम पार्टनर स्टोर भव्य उद्घाटन किया। यह कोलकाता और पूर्वी भारत दोनों में अपनी तरह का सबसे बड़ा स्टोर होगा, इस अभूतपूर्व स्टोर एप्पल प्रेमियों के लिए बहुत ही आकर्षक है जो 9/1 सैयद अमीर अली एवेन्यू पार्क सर्कस 7 पॉइंट क्रॉसिंग के पास स्थित है।

यह स्टोर शहर भर के प्रमुख स्थानों से लोगों की पहुँच तक बड़ी सरलता से जुड़ा है। भव्य उद्घाटन के इस ऐतिहासिक क्षण में प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती की गरिमामयी उपस्थिति रही उन्होंने फीता काटकर स्टोर का उद्घाटन किया।

iDestiny unveils Kolkata's first and East India's largest Apple Premium Partner Store

विजय दुगर, आइडेस्टिनी के निदेशक एप्पल प्रीमियम पार्टनर ने कहा कि, हम कोलकाता के पहले और सबसे बड़े ऐप्पल प्रीमियम पार्टनर स्टोर के खुलने पर उत्साहित हैं।

यह हमारे मूल्यवान ग्राहकों को असाधारण उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाएगा। शहर के सभी प्रमुख स्थानों से आसानी से जुड़ा हुआ यह स्टोर कोलकाता और पश्चिम बंगाल में ऐप्पल उत्पाद उत्साही लोगों के लिए एक प्रमुख गंतव्य बनने के उत्साहित है।

iDestiny unveils Kolkata's first and East India's largest Apple Premium Partner Store

आईडेस्टिनी – ऐप्पल प्रीमियम पार्टनर के सीओओ, अविजीत गुहाठाकुरता ने कहा कि “पहुँच को और बढ़ाने के लिए आइडेस्टिनी आसान बिना लागत वाली ईएमआई विकल्प प्रदान करता है, जिससे ग्राहक बिना किसी वित्तीय बाधा के अपने पसंदीदा एप्पल उत्पाद को खरीद सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *