वेब सीरीज ‘गांधी’ में कस्तूरबा की भूमिका में नजर आएंगी भामिनी ओझा

काली दास पाण्डेय, मुंबई। ‘स्कैम 1992’ और ‘स्कूप’ की सफलता के बाद बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक हंसल मेहता अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक नई वेब सीरीज ‘गांधी’ लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में अभिनेता प्रतीक गांधी महात्मा गांधी की भूमिका निभाएंगे और प्रतीक गांधी की पत्नी, भामिनी ओझा इस बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज में कस्तूरबा गांधी यानी महात्मा गांधी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। प्रतीक गांधी और भामिनी ओझा की युगल जोड़ी के साथ, ‘गांधी’ इतिहास के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक और उनके अटल साथी का एक दिलचस्प चित्रण होने का वादा करती है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की इस सीरीज की घोषणा कस्तूरबा गांधी की जयंती पर की गई थी।

भामिनी ओझा की साल 2008 में प्रतीक गांधी से शादी हुई थी। कस्तूरबा गांधी की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किए जाने पर उन्होंने कहा “मेरी एक्टिंग जर्नी में यह एक सुंदर मोड़ है। यह ऑन-स्क्रीन कपल के तौर पर उनकी पहली मूवी होगी। हंसल मेहता और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट टीम के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है, खासकर मेरे पति प्रतीक के साथ। अपने शुरुआती थिएटर के दिनों से, हमने एक साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना देखा था और अब आखिरकार यह सच हो रहा है। मेरी कोशिश किरदार में ईमानदारी और कहानी से वास्तविक जुड़ाव लाने की है।”

भामिनी ओझा द्वारा कस्तूरबा गांधी का रोल ‘बा’ के नाम से मशहूर शख्सियत की शक्ति, अनुग्रह और लचीलेपन के सार को दर्शाने का वादा करता है। जीवन और राजनीति दोनों में एक योद्धा, गांधी की यात्रा को आकार देने में कस्तूरबा की भूमिका अहम रही है और गांधी की कहानी उनके बिना अधूरी है। वेब सीरीज ‘गांधी’ में राजकुमार राव की पत्नी अभिनेत्री पत्रलेखा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *