कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के बीच कोई बड़ी रैली नहीं करूंगा : शोभनदेव

कोलकाता। Kolkata Hindi News : देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले के बीच बंगाल के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा कि वह किसी भी बड़ी रैली के आयोजन से दूर रहेंगे। इससे कुछ दिन पहले वाम मोर्चा ने कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के बीच कहा था कि वह पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर कोई जनसभा नहीं करेगा।

तृणमूल कांग्रेस ने चट्टोपाध्याय को भवानीपुर सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। चट्टोपाध्याय को भवानीपुर सीट बरकरार रखने की जिम्मेदारी दी गई है क्योंकि यहां से वर्तमान विधायक एवं टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम से चुनाव मैदान में उतरी हैं। चट्टोपाध्याय सत्तारूढ़ पार्टी के पहले ऐसे उम्मीदवार हैं, जिन्होंने ऐसा फैसला किया है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के बीच मैंने आगामी चुनाव प्रचार के लिए भवानीपुर एसी में कोई बड़ी रैली नहीं करने का फैसला किया है, जो मैंने हमेशा पिछले चुनावों में की है। सभी से मास्क पहनने और सुरक्षित रहने का अनुरोध करता हूं।’’

भवानीपुर में मतदान 26 अप्रैल को होना है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने भी कोविड-19 की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए बंगाल में अपनी जनसभाओं को रद्द कर दिया है।

गांधी ने ट्वीट किया, कोविड-19 हालात के मद्देनजर, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां स्थगित कर रहा हूं। मैं सभी नेताओं को सलाह देना चाहता हूं कि वे मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी रैलियां आयोजित करने के परिणामों के बारे में गहराई से विचार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *