बच्चों की सुरक्षा के लिए मैं जो भी कर सकूंगा अवश्य करूंगा : राज्यपाल

सिलीगुड़ीः कन्या के बिना कन्याश्री संभव नहीं है, बच्चों की सुरक्षा के लिए मैं जो भी कर सकूंगा अवश्य करूंगा।’ राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने रविवार को सिलीगुड़ी में माटीगाड़ा नाबालिग की मौत पर टिप्पणी की। इस दिन वह नाबालिग के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। वहां से सिलीगुड़ी स्टेट गेस्ट हाउस के लिए रवाना होंगे। वहां पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने राज्य की कानून-व्यवस्था पर खुलकर टिप्पणी की। राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल ने काफी नाराजगी व्यक्त की है।

सिलीगुड़ी में छात्रा की हत्याकांड को लेकर अलीपुरद्वार में भी मौन जुलूस : सिलीगुड़ी माटीगाड़ा में छात्रा की हत्याकांड को लेकर अलीपुरद्वार में भी मौन जुलूस निकाला गया। हत्या में शामिल दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर रविवार दोपहर कालचीनी मुस्लिम समुदाय की ओर से कालचीनी इलाके में मौन जुलूस निकाला गया। यह मौन जुलूस कालचीनी के पुराना पेट्रोल पंप इलाके से निकाला गया।

माटीगाड़ा में हत्याकांड में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राज्य बाल संरक्षण आयोग के अधिकारी

vlcsnap-2023-08-27-13h36m24s118 - Copyमाटीगाड़ा में स्कूल यूनिफॉर्म में नाबालिग की हत्या के मामले में राज्य बाल संरक्षण आयोग के अधिकारियों ने मृतक के परिवार से मुलाकात की। आयोग की अध्यक्ष सुदेश्ना रॉय और सलाहकार अनन्या चक्रवर्ती रविवार को नाबालिग के घर गईं। उन्होंने नाबालिग के परिवार से मुलाकात की और आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के साथ-साथ हर तरह का सहयोग का आश्वासन दिया व पुलिस से भी मुलाकात कर विस्तृत चर्चा की।

आयोग के सदस्यों ने कहा कि वे पुलिस की भूमिका और शव परीक्षण रिपोर्ट से संतुष्ट हैं। हालांकि, उस घटना के बाद से नाबालिग के घर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर उन्होंने नाराजगी जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *