फिल्म “बस्तर द नक्सल स्टोरी” पर लगे प्रतिबंधों से निपट लूंगी : अदा शर्मा

अनिल बेदाग, मुंबई : अदा शर्मा पिछले 6 महीनों से सफलता की लहर पर सवार हैं। अदा की फिल्म बस्तर पर प्रतिबंध लगने की खबरों के बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और कहा – भगवान अपनी सबसे कठिन लड़ाई अपने सबसे शक्तिशाली सिपाहियों को ही देता है (भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है) – नीरजा माधवन।

यह अदा की फिल्म का एक डायलॉग है जो उनका किरदार कहता है। जब हमने अभिनेत्री से पूछा कि एक खास वर्ग द्वारा फिल्म की आलोचना किए जाने और सिनेमाघरों से बाहर निकाले जाने के बारे में उनका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि बस्तर को कुछ जगहों पर प्रतिबंधित किया जाना मेरे हाथ में नहीं है। जिन लोगों ने फिल्म देखी है, उनसे मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं आभारी हूं।

I will deal with the ban on the film "Bastar The Naxal Story": Ada Sharma

सोशल मीडिया पर समीक्षाएं और प्रशंसाएं दिल को छूने वाली हैं और मेरे साथ मेरा परिवार और पूरे देश का आशीर्वाद है, इसलिए मैं मामलों और प्रतिबंधों से उसी तरह निपटूंगी जैसे मैंने केरल स्टोरी के दौरान इन सभी चीजों से निपटा था।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *